Friday , January 28 2022
Breaking News

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली कोविड-19 पॉजिटिव, हॉस्पिटल में हुए एडमिट

Share this

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) अध्यक्ष सौरव गांगुली कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उनको हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बीसीसीआई सूत्र ने इसकी जानकारी दी है. सौरव गांगुली के भाई ने जानकारी दी है कि वह स्टेबल हैं और एहतियात के तौर पर उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इसी साल सौरव गांगुली के हार्ट में स्टेंट डाले गए थे, इसी वजह से डॉक्टर्स उनको लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते और हॉस्पिटल में एडमिट कराने के लिए कहा.

गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. गांगुली को सोमवार रात हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा, ‘सौरव स्टेबल हैं, इस साल की शुरुआत में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी तो इसीलिए एहतियात के तौर पर उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

इसी साल की शुरुआत में गांगुली को दिल से जुड़ी समस्या के चलते दो बार हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. गांगुली ने मार्च में काम पर वापस लौटे थे. गांगुली कोविड-19 वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं. भारत में अचानक से कोविड-19 के केस बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में केंद्र सरकार भी लगातार लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रही है.

Share this
Translate »