Saturday , August 13 2022
Breaking News

पंजाब में बढ़ा बीजेपी का कुनबा, चार बड़े नेता हुए पार्टी में शामिल

Share this

चण्डीगढ़. विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के भारतीय जनता पार्टी ने अपने मिशन पंजाब को आगे बढ़ाया है. पंजाब के चार बड़े नेता बीजेपी में शामिल हुए हैं. दो बार के पूर्व विधायक और बिजनेस अरविंद खन्ना बीजेपी में शामिल हुए हैं. इसके अलावा अकाली दल के नेता गुरदीप सिंह दोशा ने भी भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया है.

बीजेपी ने आधिकारिक बयान जारी कर इन चार नेताओं के पार्टी में शामिल होने की जानकारी दी. बीजेपी के पंजाब मामलों के प्रभारी गजेंद्र शेखावत ने कहा, पूर्व विधायक अरविंद खन्ना बीजेपी में शामिल हो गए हैं. हमें उम्मीद है कि इनके पार्टी में आने से राज्य में हमें मजबूती मिलेगी.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, अरविंद खन्ना के अलावा शिरोमणि अकाली दल के नेता गुरदीप सिंह गोशा, पटियाला शहर के बड़े नेता कंवर सिंह और अमृतसर से धर्मवीर सरीन भी हमारे साथ जुड़ रहे हैं. हमारा कुनबा लगातार बड़ा हो रहा है और हमें उम्मीद है कि हम लोगों की भलाई के लिए मिलकर काम करेंगे.

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी पंजाब विधानसभा चुनाव कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब लोक कांग्रेस और शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के साथ मिलकर लड़ रही है. इन दलों के बीच हालांकि अभी तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है. लेकिन यह साफ है कि बीजेपी पहली बार पंजाब में 50 से ज्यादा सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ती हुई नज़र आएगी. पंजाब की 117 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को मतदान होना है, जबकि नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

Share this
Translate »