Friday , March 29 2024
Breaking News

ओमप्रकाश राजभर के विवादित बोल- पिछड़ों की बात करते स्‍वतंत्र देव तो योगी आदित्यनाथ काट देते जीभ

Share this

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने संडीला में विवादित बयान दिया है. इस सीट पर अपने प्रदेश अध्यक्ष सुनील अर्कवंशी को सपा और सुभासपा के गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 8 महीने पूर्व सपा से समझौते के बाद संडीला और मिश्रिख की सीट भाजपा के खाते में गई है. उन्होंने स्वतंत्र देव को लेकर कहा कि चुनाव के समय स्वतंत्र देव को पिछड़ों की याद आ रही है. धर्म के चश्मे पर बयान दे रहे हैं, लेकिन अभी तक पिछड़ों का जो अपमान होता रहा है, उस पर उन्‍होंने कुछ नहीं बोला क्योंकि अगर उस समय बोलते तो योगी आदित्‍यनाथ उनकी जीभ काट देते.

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी में झूठ बोलने की ट्रेनिंग दी जाती है इसका सेंटर नागपुर है. उन्होंने कहा पिछड़े-दलित लोग बीजेपी के लीडर हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता वोट मांगने जा रहे हैं, लेकिन गांवों से उन्हें भगाया जा रहा है. आज भाजपा नेता गांव में वोट नहीं मांग पा रहे हैं.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि जनता सुबह सोकर उठती है तो अपने भगवान को याद करती है. लेकिन, योगी आदित्यनाथ सुबह 5:30 बजे अखिलेश को याद करके ट्वीट करते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम योगी को नींद नहीं आ रही है, क्योंकि उन्हें डर लग रहा है अखिलेश यादव आ रहे हैं. उन्होंने कहा अपर्णा को भेज दिया है. बहन को भेजा है, क्योंकि 10 मार्च को बाजा बजेगा और कहा कहा जाएगा चल संन्‍यासी मंदिर में तब इनकी बहन अपर्णा रोने के काम आएंगी.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर अपने गिरेबान में झांकें. हाथरस में कांड हुआ था. एसपी ने बांदा में गोली मारी थी. एक लाख का इनामी एसपी फरार है. तमाम ऐसे मामले हैं जो अनुराग ठाकुर को नहीं दिख रहे हैं.

Share this
Translate »