Saturday , May 4 2024
Breaking News

आलू से शराब बनवाएंगे अखिलेश यादव, आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का किया वादा

Share this

आगरा. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनने पर आगरा में वोदका प्लांट लगवाने का वादा किया है. अखिलेश ने आगरा में रविवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यदि उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार बनती है तो वह आलू प्रोसेसिंग यूनिट लगवाएंगे और जरूरत हुई आलू से शराब बनाने के लिए वोदका प्लांट भी लगवाने का काम करेंगे.

अखिलेश यादव ने वहां मंच पर अपने साथ खड़े सपा प्रत्याशी का परिचय देते हुए कहा, यह एग्रीकल्चर के प्रोफेसर हैं. ये जो एग्रीकल्चर वाले प्रोफेसर हैं, इन्हें विधायक बनाओ. आलू के प्रोसेसिंग यूनिट लगाना हो, चाहे हमें वोदका का प्लांट लगवाना पड़े, वह हम इनसे लगवाने का काम करेंगे. अखिलेश ने इसके बाद सपा प्रत्याशी से पूछा, बताओ आलू से वोदका बन सकता है? शराब बन सकती है कि नहीं? भई इनसे पूछ लें, ये पढ़े लिखे हैं, हम तो अपनी पढ़ाई भूल गए. प्रत्याशी ने इशारे में अखिलेश की बात पर हामी भी भरी.

सपा अध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता को परेशानी दी है, किसानों नौजवानों को अपमानित किया है, पुलिस, स्वास्थ्य, शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद कर दिया है. महंगाई और बेरोजगारी के लिए भाजपा सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि डीजल, पेट्रोल दवा, इलाज खाद, बीज सब कुछ भाजपा सरकार ने महंगा कर दिया. इस सरकार ने बिजली का उत्पादन बढ़ाने के लिए कोई काम नहीं किया लेकिन बिजली का बिल बढ़ा दिया

अखिलेश यादव ने इसके साथ ही कहा कि यह चुनाव प्रदेश के भविष्य का चुनाव है, लोकतंत्र और संविधान को बचाने का चुनाव है. उन्‍होंने दावा किया पहले चरण से ही भाजपा का सफाया होगा और पश्चिम में भाजपा का सूरज डूब जाएगा.

Share this
Translate »