Saturday , May 18 2024
Breaking News

नेता जी ने कहा 100 क्‍या 200 सीटें ले लेना, अखिलेश ने दी सिर्फ एक : शिवपाल यादव का छलका दर्द

Share this

इटावा. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव का दर्द एक बार फिर छलका है. इटावा के जसवंतनगर सीट से सपा- पीएसपीएल के संयुक्त उम्मीदवार शिवपाल सिंह यादव चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी नेताओं के लिए 100 सीटों की मांग की थी, लेकिन मिली सिर्फ एक. उन्होंने समर्थकों से कहा कि जब एक ही सीट मिली है तो जसवंतनगर सीट से जीत यूपी में सबसे बड़ी बनाकर ताकत का एहसास करा दो.

बता दें कि शिवपाल यादव समाजवादी पार्टीके सिंबल साइकिल चुनाव चिन्ह से जसवंतनगर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. प्रचार के दौरान उन्होंने अपने समर्थकों से कहा, ‘हमने 100 सीटों की मांग की थी, लेकिन मिली केवल एक ही है. इसलिए इस सीट की जीत को यूपी में सबसे बड़ी बना कर ताकत का एहसास करा दो.

शिवपाल यादव ने कहा, ‘हमें भरोसा दिया गया था कि आपके समर्थक उम्मीदवारों को भी टिकट देंगे, लेकिन किसी को भी टिकट नहीं दिया गया. हमने तो केवल 100 सीटों की मांग थी, लेकिन नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने कहा था 200 लेना. इसके बाद मैंने 65 सीटों की लिस्ट अखिलेश को दी. बाद में संख्या घटाने को कहा गया. फिर मैंने 45 नामों की लिस्ट दी तो फिर कहा गया अभी भी ज्यादा है. फिर हमने जीतने वाले 35 प्रत्याशियों के नाम दिए, जिस पर बोला गया यह भी बहुत ज्यादा है. इसके बाद हमने कहा जिसे सही लगे उसे टिकट दे दें, लेकिन अब मेरे खाते में केवल 1 ही सीट आई है. इस पर भी हमने सब्र कर लिया है.’

Share this
Translate »