Friday , April 26 2024
Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा की बढ़ीं मुश्किलें, धोखाधड़ी के मामले में मुरादाबाद की अदालत ने जारी किया वारंट

Share this

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की एक कोर्ट ने फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ वारंट जारी किया है. मुरादाबाद के कटघर थाना इलाके के रहने वाले इवेंट ऑर्गेनाइजर प्रमोद शर्मा ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया था. लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए नहीं पहुंचीं, जिस पर इवेंट ऑर्गेनाइजर ने अपने पैसे वापस मांगे. आरोप है कि सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर ने इवेंट ऑर्गेनाइजर के पैसे देने से इंकार कर दिया. सोनाक्षी सिन्हा से कई बार संपर्क करने पर भी जब पीड़ित को पैसे नहीं मिले तो उसने धोखाधड़ी की शिकायत कोर्ट में की थी.

कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए सोनाक्षी सिन्हा पर मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे. इस मामले में सोनाक्षी सिन्हा बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद आ चुकी हैं. लेकिन लगातार गैरहाजिर रहने के कारण अब कोर्ट ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में वारंट जारी किया है.

मुरादाबाद के कटघर थाने में फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी किया गया है. मुरादाबाद की एसीजेएम-4 की कोर्ट ने सोनाक्षी के खिलाफ वारंट जारी किया है. लगातार कोर्ट में गैरहाजिर रहने के कारण कोर्ट ने यह वारंट जरी किया. मुरादाबाद के रहने वाले प्रमोद शर्मा ने 2018 में कटघर थाने में सोनाक्षी सिन्हा सहित पांच लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी कर 3,600,000 रुपए हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था.

इस मामले की जांच में सोनाक्षी सिन्हा बयान दर्ज कराने के लिए मुरादाबाद के कटघर थाने में पहुंची थीं. सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अधिवक्ता के साथ यहां बयान दर्ज कराया था. अब यह मामला कोर्ट में चल रहा है. अदालत ने पुलिस को सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार कर 24 अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया है. इस मामले में 24 अप्रैल को अगली सुनवाई होगी

सोनाक्षी सिन्हा पर कोर्ट के वारंट जारी होने के बाद शिकायतकर्ता प्रमोद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने एक इवेंट ऑर्गेनाइज करवाया था, जिसमें उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा को दिल्ली में कार्यक्रम में आने के लिए आमंत्रित किया था. सोनाक्षी सिन्हा ने आने से पहले सारे पैसे अपने खाते में और अपने मैनेजर के खाते में ट्रांसफर करवा लिए लेकिन सोनाक्षी सिन्हा ने बाद में आने से इंकार कर दिया. प्रमोद शर्मा ने कहा कि सोनाक्षी के न आने से उनका काफी नुकसान हुआ था. कोर्ट ने अब इस मामले में सोनाक्षी को वारंट जारी किया है.

Share this
Translate »