Sunday , May 5 2024
Breaking News

उत्तराखंड के रुझानों में BJP को बहुमत, हरीश रावत लालकुआंं सीट से पिछड़े

Share this

देहरादून. उत्तराखंड में मतगणना जारी है. शुरूआती रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलता नजर आ रहा है. हालांकि कांग्रेस खेमे में उत्‍साह है. शुरुआती रुझानों पर कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि बड़ा उत्साह है, मैं पहली ऐसी मतगणना देख रहा हूं, जिसमें कार्यकर्ताओं जोश है कि मैं चलूँगा मैं चलूंगा. रावत ने कहा कि, सरकार का नेतृत्व वो ही व्यक्ति करेगा जिसका नाम कांग्रेस अध्यक्ष तय करेंगी.

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर जारी मतगणना के शुरुआती रुझानों में बीजेपी का बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है. बीजेपी 36 सीटों पर आगे चल रही है. कांग्रेस 25 सीट पर आगे है. रुझानों में आम आदमी पार्टी का खाता खुल गया है.

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि, एक बार मैंने 48 सीटों पर जीत की बात कही थी कुछ उसके आसपास ही सीटें आएंगी. हमें किसी भी तरह की चिंता नहीं है.

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीट के रूझानों से पहले कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व सीएम हरीश रावत ने परिवार संग ने पूजा अचर्ना की. रावत ने ट्वीट के जरिए एक तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि विष्‍णु भगवान हम सब पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें.

Share this
Translate »