Friday , April 19 2024
Breaking News

यूएस-कनाडा टूर की वजह से बंद हो रहा है- द कपिल शर्मा शो

Share this

‘द कपिल शर्मा शो’ के अगर आप फैन हैं तो ये खबर आपको मायूस कर सकती हैं. क्योंकि खबर है कि जल्द ‘द कपिल शर्मा शो’ जल्द बंद होने वाला है. आखिर ऐसा क्यों होने वाला है. हम आपको इसके बारे में बताते हैं.

दरअसल, कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा की है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है, ‘साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे काफी खुशी महसूस हो रही है. जल्द ही आप लोगों से मुलाकात होगी’. ये टूर 11 जून से शुरू होगा और 3 जुलाई तक चलेगा.

हालांकि, शो के बंद होने को लेकर कपिल ने अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है. कहा जा रहा है कि कॉमेडियन अपने इस कॉमेडी शो से एक छोटा ब्रेक लेंगे और अपनी दूसरी प्रोफशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के तुरंत बाद वापस आ जाएंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के पास यूएस-कनाडा टूर के अलावा, कुछ अन्य कार्य प्रतिबद्धताएं भी हैं और इसलिए उन्होंने शो से एक छोटा ब्रेक लेकर और फिर कुछ महीनों बाद एक नए सीजन के साथ लौटने के बारे में सोचा विचार किया है.

Share this
Translate »