Saturday , May 4 2024
Breaking News

पूर्व पत्नी रेहम ने इमरान खान को बताया कॉमेडियन, कहा- कपिल शर्मा शो में ले सकते हैं सिद्धू की जगह

Share this

इस्लामाबाद. प्रधानमंत्री की कुर्सी से विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव द्वारा बेदखल किए गए इमरान खान इन दिनों बौखलाए हुए हैं. वह खुद को हटाए जाने के लिए अमेरिकी साजिश को जिम्मेदार बता रहे हैं. वह कह रहे हैं कि अब मैं और अधिक खतरनाक हो जाऊंगा. इस बीच उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने उन्हें बहुत बड़ा कॉमेडियन कहा है. रेहम ने कहा है कि इमरान कपिल शर्मा शो में नवजोत सिंह सिद्धू की जगह ले सकते हैं.

पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार रेहम खान ने कहा कि इमरान खान के पास हास्य प्रतिभा है. रेहम खान ने इससे पहले इमरान खान को भ्रम में रहने वाला इंसान और मिनी-ट्रम्प कहा था. एक पाकिस्तानी रिपोर्टर से बात करते हुए रेहम ने इमरान खान का मजाक उड़ाते हुए कहा कि उन्हें बॉलीवुड में हाथ आजमाना चाहिए. वह उनके इस बयान का भी उल्लेख करती दिखाई दीं कि कोई भी महाशक्ति भारत के लिए शर्तों को निर्धारित नहीं कर सकती. उनकी बर्खास्तगी के पीछे अमेरिकी दबाव था

रेहम खान ने कहा कि इमरान खान को बॉलीवुड में मौका दिया जाना चाहिए. उनके पास अच्छा कॉमेडियन टैलेंट है. कपिल शर्मा शो में पाजी (नवजोत सिंह सिद्धू) की जगह खाली होने के कारण उन्हें वहीं रखा जा सकता है. पाजी से उनकी अच्छी दोस्ती है. रेहम खान ने मुस्कुराते हुए रिपोर्टर से कहा, वह भावुक हो गए हैं. मुझे लगता है कि भारत को उनके लिए जगह बनानी चाहिए, शायद बॉलीवुड. मेरा मानना है कि वह ऑस्कर विजेता प्रदर्शन दे सकते हैं.

Share this
Translate »