Saturday , April 27 2024
Breaking News

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, 5 साल की बच्ची नहीं दिखाई रहमी

Share this

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी मच गई. यहां नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात यह वारदात हुई.

जहां 42 वर्षीय राहुल तिवारी, उनकी पत्नी 38 वर्षीय प्रीति और तीन बेटियों की हत्या कर दी गई. बेटियों की उम्र 12 साल, 7 साल और 5 साल बताई जा रही है. हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कौशांबी का रहने वाला परिवार नवाबगंज के खागलपुर गांव में किराए पर रहता था. हत्या की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया है. घटना कर देर रात की है. सुबह घर का दरवाज़ा बंद था. काफी देर तक घर के अंदर से कोई हलचल नहीं होता देख पड़ोसियों को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दरवाजे पर दस्तक दी. इसके बावजूद घर का दरवाजा न खुलने पर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी.

घटनास्थल पर पहुंचे डीएम संजय खत्री और एसएसपी अजय कुमार पांडेय के मुताबिक मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से कराया जाएगा और वीडियोग्राफी भी कराई जाएगी.

एसएसपी अजय कुमार ने मामले की जांच के लिए सात टीमें गठित कर दी हैं. उनके मुताबिक पुलिस मामले में दो बिन्दुओं पर जांच में जुटी है. उनके मुताबिक परिवार के मुखिया राहुल तिवारी का शव फंदे से लटका मिला था, जिससे ऐसा लग रहा रहा है कि राहुल ने ही पत्नी और बेटियों की हत्या कर खुदकुशी कर ली है. पुलिस दूसरी थ्योरी पर भी जांच पड़ताल कर रही है कि किसी तीसरे व्यक्ति ने सभी लोगों की हत्या कर दी है.

एसएसपी के मुताबिक मृतक राहुल पशुओं को खरीदने-बेचने का व्यापार करता था. मृतक के परिजनों के मुताबिक, ससुराल पक्ष से उसका विवाद चल रहा था. परिजन इसी विवाद को हत्या की वजह बता रहे हैं. वहीं मौके पर आईजी डॉ. राकेश सिंह भी पहुंचे. इसके साथ ही फारेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड ने भी मौके पर साक्ष्य जुटाए हैं. आलाधिकारियों का कहना है जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा. वहीं मौके पर पहुंचे फाफामऊ विधायक गुरु प्रसाद मौर्य ने घटना को हृदय विदारक बताते हुए कहा है कि दोषी कतई बख्शे नहीं जाएंगे. वहीं अखिलेश यादव के कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करने पर कहा है कि ऐसी घटनाओं पर राजनीति नहीं करनी चाहिए.

Share this
Translate »