Tuesday , May 17 2022
Breaking News

जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा

Share this

मुंबई. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. सारा की फैन फॉलोइंग और पॉपुलैरिटी की बात करें तो वह किसी सेलिब्रिटी से पीछे नहीं हैं. अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. फैंस भी इन तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं. 

मीडिया रिपोर्टस् के अनुसार सारा तेंदुलकर के करीबी सूत्रों ने बताया कि सचिन तेंदुलकर की बेटी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, इसके लिए वो एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली हैं. उनको हमेशा से एक्टिंग में दिलचस्पी रही है और वह अपना करियर ग्लैमर वल्र्ड में बनाना चाहती हैं. आगे उन्होंने बताया कि आने वाले समय में वह कई ब्रांड एंडोर्समेंट का हिस्सा भी होंगी.

सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिसिन की पढ़ाई की है, जबकि उनकी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में हुई है. वहीं वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर करती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

24 वर्षीय सारा ने एक विज्ञापन से मॉडलिंग की शुरुआत की थी. इसमें वह अपने स्टनिंग लुक्स को फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं. सारा के साथ तानिया श्रॉफ और अभिनेत्री बनिता संधू भी नजर आईं थी. वहीं इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि सारा तेंदुलकर, शाहिद कपूर के साथ डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि, उस समय सारा के पापा सचिन तेंदुलकर इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि सारा की फोकस अभी अपनी पढ़ाई पर है.

वहीं सारा तेंडुलकर का नाम अक्सर आईपीएल खेल रहे क्रिकेटर शुभमन गिल से जुड़ता है. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. बता दें कि सचिन तेंडुलकर ने 24 मई 1995 को अंजलि मेहता से शादी की. शादी के ढाई साल बाद अक्टूबर 1997 में सारा का जन्म हुआ था.
 

Share this
Translate »