Wednesday , July 6 2022
Breaking News

सिद्धू गए जेल : कोर्ट में किया सरेंडर, पटियाला जेल में बंद किए गए, काटेंगे एक साल की कैद

Share this

चंडीगढ़. रोड रेज केस में पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने पटियाला कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. वह साथ में कपड़ों से भरा बैग लेकर आए हैं. कोर्ट में सिद्धू के सरेंडर करने की कागजी कार्रवाई पूरी की गई. सिद्धू का माता कौशल्या अस्पताल में मेडिकल करवाया गया. यहां सिद्धू ने गेहूं से एलर्जी की बात कही है. वहीं उनके पैर में एक बैल्ट भी बंधी है, जिसको लेकर भी उनके मेडिकल रिकॉर्ड की जांच की गई. पुलिस उन्हें अब पटियाला सेंट्रल जेल लेकर पहुंच गई है. यह वही जेल है, जहां सिद्धू के कट्टर विरोधी बिक्रम मजीठिया ड्रग्स केस में बंद हैं. हालांकि सिद्धू कैदी हैं और मजीठिया अभी हवालाती हैं.

सरेंडर के दौरान सिद्धू ने किसी से कोई बात नहीं की. सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को क्यूरेटिव पिटीशन तत्काल सुनने से इनकार कर दिया. सिद्धू के वकीलों को उम्मीद थी कि दोपहर बाद फिर सुप्रीम कोर्ट के आगे अर्जेंट सुनवाई की मांग करेंगे. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई नहीं हु

ससे पहले, सिद्धू के वकील अभिषेक मनु सिंघवी की पिटीशन पर जस्टिस एएम खानविलकर ने कहा कि हम चीफ जस्टिस के पास मामले को भेज रहे हैं, वे ही इस पर सुनवाई का फैसला करेंगे. सिद्धू ने खराब स्वास्थ्य के आधार पर सरेंडर के लिए कोर्ट से एक हफ्ते की मोहलत मांगी थी.

Share this
Translate »