Wednesday , July 6 2022
Breaking News

कनिका कपूर ने लिए एनआरआई गौतम के साथ सात फेरे

Share this

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर अब मिसेज कनिका गौतम बन गईं हैं. उन्होंने NRI बिजनेसमैन गौतम के साथ 7 फेरे लेकर उन्हें अपना जीवनसाथी बना लिया है. कनिका की ये दूसरी शादी है. शादी सभी रस्मों को लंदन में ही दोनों परिवारों ने पूरा किया. कनिका कपूर की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरों के बाद ‘बेबी डॉल’ सिंगर की शादी की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

कनिका कपूर ने NRI बिजनेसमैन गौतम का हाथ थामकर अपनी दूसरी पारी शुरू की है. दोनों दूल्हा-दुल्हन बने काफी खूबसूरत लग रहे थे. शादी की जो तस्वीरें और वीडियोज सामने आए हैं, उसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है.

विरल भयानी ने कनिका की शादी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह स्टेज पर जयमाला के लिए जाती दिखाई दे रही हैं. शादी के जोड़े में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में  देख सकते हैं कि स्टेज पर भी गौतम उनके साथ जयमाल के समय मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं, जिसको देखकर मंत्र पढ़ रहे पंडित जी भी अपनी मुस्कान को रोक नहीं पाते. अपने खास दिन के लिए कनिका ने लाइट पिंक कलर का खूबसूरत लहंगा चुना, जिसमें वह कमाल की लगीं. सिंगर के लहंगे पर सफेद कढ़ाई का वर्क किया हुआ था. उन्होंने अपना लुक भारी ज्वैलरी और मेकअप से पूरा किया. वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो गौतम लाइट पिंक कलर की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे. उन्होंने मैचिंग पकड़ी पहनी है और गले में डार्क कलर की माला पहनी थी.

कनिका के इस नए सफर के लिए फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, फैंस उन पेज पर दोनों को नई के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. सिंगर मनमीत सिंह भी कनिका का शादी में शरीख हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर उन्हें आगे के खूबसूरत जिंदगी की बधाई दी है. 

Share this
Translate »