Monday , April 29 2024
Breaking News

यूपी के फर्रुखाबाद में गंगा दशहरा पर स्नान करने गए 10 लोगों की गंगा नदी में डूबने से मौत

Share this

फर्रुखाबाद. फर्रुखाबाद में गंगा दशहरा पर स्नान करते समय 10 लोगों की डूबकर मौत हो गई. छह शवों की शिनाख्त हो गई है. अभी चार की शिनाख्त में पुलिस जुटी है. दरअसल, गुरुवार को दो लोगों के डूबने की सूचना पर गोताखोर गंगा में उतरे तो टीम को अंदर से 10 लोगों की डेड बॉडी मिली. मृतकों में फर्रुखाबाद के 3, मैनपुरी के दो और बदायूं के एक लोग की शिनाख्त हुई है.

दो शव ढूंढऩे गए, चार और शव मिले

फर्रुखाबाद के जटवारा जदीद के रहने वाले अमित यादव उर्फ बाबा (18 साल) गुरुवार सुबह दोस्त दरीबा पश्चिम निवासी गोविंद यादव (17) के साथ पांचाल घाट पर गंगा में नहाने गया था. दोपहर तक जब दोनों घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने खोजबीन की. इनकी साइकिल पांचाल घाट पर मिली. खोजबीन की गई, तो दोनों के शव गंगा में बरामद हुए. पुलिस ने बताया कि गोविंद और अमित की खोजबीन के दौरान गंगा में चार और शव बरामद हुए. इनकी शिनाख्त नहीं हो सकी है. इन शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है.

मैनपुरी के दो लोगों की गई जान

मैनपुरी के थाना दन्नाहार के गांव हमीरपुर निवासी राहुल कुमार (25 साल), गांव के ही अनिल (22 साल) और चाचा विनोद कुमार के साथ गंगा स्नान करने आए थे. राहुल और अनिल स्नान करते समय डूब गए. गोताखोरों ने खोजबीन कर अनिल और राहुल का शव निकाला. चाचा विनोद की सूचना पर परिजन घाट पर पहुंचे और शव घर लेकर चले गए.

Share this
Translate »