Friday , May 27 2022
Breaking News

BJP में पहुचते ही नरेश कुछ ऐसा बोले कि सिर मुढ़ाते ही पड़े ओले

Share this

लखनऊ। अभी कुछ वक्त पहले ही भाजपा में दाखिल होने वाले नरेश ने कुछ ऐसा कर दिया पेश कि सिर मुढ़ाते ही पड़ने लगे आले वाली कहावत को चरितार्थ कर दिया। बीजेपी में शामिल हुए सपा के बागी नेता नरेश अग्रवाल ने सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर अभद्र टिप्पणी की है। अग्रवाल ने कहा कि  “मेरा टिकट फिल्मों में नाचने वाली के लिए काट दिया गया, जबकि मैं सीनियर लीडर हूं।” जानकारों की मानें तो वैसे तो भाजपा ने इन्हें शामिल कर बहुत बड़ी गलती की है क्योंकि इनके पूर्व के बयान जैसे कि पूर्व में  नरेश अग्रवाल हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ टिप्पणी करने के अलावा पाकिस्तान परस्ती भी दिखा चुके हैं।
वहीं सुषमा स्वराज ने नरेश के जया बच्चन पर दिए बयान को गलत बताते हुए  ट्वीट किया आैर कहा, नरेश अग्रवाल बीजेपी में शामिल हुए उनका स्वागत है। लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित आैर अस्वीकार्य है।
दरअसल नरेश अग्रवाल ने आज ही शाम को सपा छाेड़कर बीजेपी ज्वाइन करी है। उन्होंने हेडक्वॉर्टर दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दाैरान जब उनसे सपा छाेड़ने का कारण पूछा गया ताे उन्हाेंने जया बच्चन पर टिप्पणी कर दी आैर पार्टी छाेड़ने को लेकर बेहद भद्दी और बेतुकी बात की थी।
इसके साथ ही नरेश अग्रवाल ने कहा- “आज मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं। मैं समझता हूं जब तक राष्ट्रीय पार्टी में नहीं रहेंगे तो पूरे राष्ट्र की सेवा नहीं कर सकते। इसलिए मैंने यह फैसला लिया। मैं पीएम मोदी और सीएम योगी से भी प्रभावित हूं। सरकार जिस तरह से काम कर रही है उससे यह तय है कि पीएम के नेतृत्व में उनके साथ होना चाहिए।”

 

Share this
Translate »