Saturday , April 27 2024
Breaking News

शाहरुख खान के बाद दीपिका पादुकोण की ब्रह्मास्त्र में एंट्री

Share this

अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को लेकर अभी तक कई अलग- अलग अपडेट्स सामने आ चुके हैं और इस बीच फिल्म से जड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे सुनकर सिने लवर्स जरूर खुश हो जाएंगे। ब्रह्मास्त्र में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण का भी कैमियो हो सकता है और उनके किरदार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर फैन्स एक्साइटिड हो जाएंगे।

फिल्म ब्रह्मास्त्र में दीपिका पादुकोण का भी कैमियो है, वहीं फिल्म के सीक्वल में भी दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। सूत्र के हवाले से पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में लिखा, ‘फिल्म के मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को पार्वती के किरदार के लिए चुना है। वहीं दीपिका फिल्म ब्रह्मास्त्र के अंत में कैमियो करती नजर आएंगी, जिससे फिल्म के दूसरे पार्टी की कहानी आगे बढ़ेगी।’याद दिला दें कि इससे पहले फिल्म में शाहरुख खान के भी कैमियो की खबरें सामने आई हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

महादेव और पार्वती पर होगा दूसरा पार्ट- रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ब्रह्मास्त्र 2, महादेव और पार्वती के किरदार के ईर्द गिर्द घूमती नजर आएगी। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। सूत्र ने बताया, ‘सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है। फिल्म में ऐसा कुछ दिखाया गया है, जो कभी भी पहले नहीं देखा गया है।

Share this
Translate »