Friday , April 19 2024
Breaking News

स्मृति ईरानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा का पलटवार- कौनसी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही हैं?

Share this

नई दिल्ली. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी बेटी के गोवा में अवैध बार चलाने से इनकार कर कहा कि वे इस मामले को कोर्ट लेकर जाएंगी. स्मृति ईरानी ने बेटी पर लगे आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि मेरी बेटी बार नहीं चलाती, वह 18 साल कॉलेज छात्रा है.

स्मृति ईरानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने पलटवार किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, कौन सी स्मृति ईरानी झूठ बोल रही हैं? वो स्मृति ईरानी जिन्होंने 14 अप्रेल 2022 को अपनी बेटी के रेस्टोरेंट की तारीफ की थी या वो स्मृति ईरानी जो आज कह रही हैं कि उनकी बेटी का कोई रेस्टोरेंट है ही नहीं?

एक कॉलेज की छात्रा के चरित्र पर उठाए सवाल

दरअसल स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि एक 18 साल की बच्ची, एक कॉलेज की छात्रा के चरित्र पर कांग्रेसियों ने पार्टी मुख्यालय में सवाल उठाए, उनकी गलती यह है कि उनकी मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ा था. कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी पर बार चलाने का आरोप लगाया था. स्मृति ईरानी ने कहा कि पवन खेड़ा ने ये आरोप लगाए कि मेरी बेटी को अवैध बार चलाने के संबंध में शोकॉज नोटिस दिया गया. उन्होंने अपने हाथ में दो कागज दिखाए, स्मृति ने दो लेटर दिखाकर पूछा कि इसमें उसका नाम कहां है?

स्मृति ने कहा- कोर्ट जाऊंगी

केंद्रीय मंत्री ने कहा, जयराम रमेश ने आरटीआई के आधार पर ये आरोप लगाया कि मेरी बेटी अवैध बार चलाती है, वो मुझे बताएं कि आरटीआई के जवाब में उसका नाम कहां है? इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने इस मामले को कोर्ट में ले जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझसे इस मामले में जवाब चाहती है, अब मैं उनसे कोर्ट में जवाब मांगूंगी. 

Share this
Translate »