Thursday , December 8 2022
Breaking News

पराग का फ्लेवर्ड मिल्क अब बाजार में होगा उपलब्ध

Share this

लखनऊः पराग ने अपने बहुप्रतीक्षित लोकप्रिय दुग्ध उत्पाद पराग फ्लेवर्ड मिल्क  (पाइनएप्पल फ्लेवर) को तत्काल प्रभाव से बाजार में लांच कर दिया है। जिसकी कीमत रू0 15 प्रति 200 उस पाली पैक होगी।
इस संबंध में पराग के महाप्रबंधक डॉ मोहन स्वरूप ने बताया शीघ्र ही अन्य फ्लेवर (इलायची केसर, बादाम, स्ट्रॉबेरी आदि) में भी फ्लेवर्ड मिल्क को बाजार में लाने की व्यवस्था कर रहे हैं। इसके साथ ही आगामी नवरात्रि त्यौहार पर हम लस्सी भी लांच करने की तैयारी कर रहे हैं। महाप्रबंधक ने आगे बताया इस नवरात्रि में पराग के सभी बूथों पर लोकप्रिय उच्च गुणवत्ता वाले पराग दुग्ध उत्पाद ताजा कलाकंद, मिल्क केक, पनीर, पेड़ा, सादा व मीठा दही, छेना खीर प्रचुर मात्रा में उपलब्ध रहेंगे किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रहेगी।
ज्ञातव्य है कि पराग का फ्लेवर्ड मिल्क लखनऊ की जनता में बहुत ही लोकप्रिय उत्पाद रहा है किंतु आधुनिक प्लांट में इसकी पैकिंग की व्यवस्था ना होने के कारण मार्केट में इसकी सप्लाई बंद कर दी गई थी। महाप्रबंधक डॉ मोहन स्वरूप ने बताया कि हमारे योग्य कार्मिकों, प्रबंधकों, इंजीनियरों के सहयोग से हमने काफी कम समय में फ्लेवर्ड मिल्क का प्लांट नई आधुनिक डेरी में स्थापित कर सप्लाई तत्काल प्रभाव से प्रारंभ कर दी है।

Share this
Translate »