Friday , March 29 2024
Breaking News

अभिनेता-सांसद रवि किशन हुए ठगी के शिकार, मुंबई के व्यापारी ने हड़पे 3.25 करोड़ रुपए

Share this

मुंबई/गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ठगी का शिकार हुए हैं. मुंबई के व्यापारी ने एक्टर के 3.25 करोड़ रुपए हड़प लिए हैं. ऐसे में रवि ने व्यापारी के खिलाफ मामला पुलिस में दर्ज कराया है. व्यापारी का नाम जैन जितेंद्र रमेश है. उस पर रवि किशन के पैसे न लौटाने और बाउंस चेक देने का आरोप लगे हैं. कैंट पुलिस अभी मामले जांच कर रही है.

यह है पूरा मामला

बिजनेसमैन पर आरोप है कि दस साल पहले उसने रवि किशन से रुपए उधार लिए थे. जो कि वह लंबे समय से लौटा नहीं रहा था. जब व्यापारी पर पैसे वापस लौटाने का दबाव बनाया गया, तो उसने रवि को 7 दिसंबर 2021 को 34 लाख के 12 चेक दिए. लेकिन 6 फरवरी 2022 को बैंक के अधिकारियों ने लेटर लिखकर जानकारी दी कि जिस बैंक अकाउंट का चेक दिया गया, उसमें रुपए नहीं आए हैं. इस मामले में रवि ने रमेश से बात भी की, मगर उनकी तरफ से कोई सही जवाब नहीं आया.

लंबे समय तक कोई जवाब न मिलने पर एक्टर ने 27 सितंबर को व्यापारी के खिलाफ केस फाइल कर दिया. बता दें कि, रवि चेक बाउंस होने के बाद से ही व्यापारी से बार-बार पैसे मांग रहे हैं, लेकिन रमेश उन्हें पैसे नहीं दे रहे हैं. इन घटना ने रवि को मानसिक और आर्थिक रूप से काफी परेशान कर दिया है, जिसके बाद ही एक्टर शिकायत दर्ज कराने पर मजबूर हुए.

मामले पर पुलिस का बयान

ठगी के मामले में कैंट पुलिस मामले की जांच कर रही है. मीडिया से बातचीत में पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण राय ने बताया कि- तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Share this
Translate »