Saturday , April 27 2024
Breaking News

आगरा के हॉस्पिटल में लगी भीषण आग में झुलस कर संचालक और उसके बेटे-बेटी की मौत

Share this

आगरा. उत्तर प्रदेश के आगरा के शाहगंज इलाके में स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल में बुधवार की सुबह भीषण आग लग जाने से तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में हॉस्पिटल संचालक, उनकी बेटी और बेटा शामिल है. सभी की मौत दम घुटने से हुई. वहीं आग लगने से हॉस्पिटल के भीतर धुआं फैल गया, जिससे मरीजों में भगदड़ मच गई.

जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त अस्पताल में 7 मरीज भर्ती थे, जिन्हें जिन्हें फायर ब्रिगेड कर्मचारियों ने बाहर निकाला. इनमें से तीन मरीजों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिनका इलाज चल रहा है. बातया जा रहा है कि अस्पताल ग्राउंड फ्लोर पर है, जबकि संचालक डॉ राजन अपने परिवार के साथ फस्र्ट फ्लोर पर रहते हैं.

बताया जा रहा है कि सुबह करीब 5 बजे के आसपास आग लगी, जिसके बाद धुंआ भर गया. मौके पर चीख-पुकार मच गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने तीन लोगों को बाहर निकाला, लेकिन फस्र्ट फ्लोर पर डॉ राजन का परिवार फंस गया. इस हादसे में डॉ राजन उनकी 15 वर्षीया बेटी शालू और बेटा ऋषि गंभीर रूप से झुलस गए और उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से फस्र्ट फ्लोर पर आग लगी और धीरे-धीरे पूरे बिल्डिंग में फ़ैल गई.

Share this
Translate »