Thursday , March 28 2024
Breaking News

सलमान के घर में घुस लड़की ने हंगामा मचाया, अपना पति बताया

Share this

मुंबई!   बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फीमेल फैंस की कमी नहीं है. सलमान पर देश की करोड़ों लड़किया फिदा है. सलमान के लिए फैंस अपने स्टार के साथ फोटो खिंचाने, हाथ मिलाने या फिर ऑटोग्राफ लेने के लिए कुछ भी कर जाने के लिए तैयार रहती हैं. हाल ही मे एसा कुछ हुआ हैं सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर, जहां उनकी एक फीमेल फैन ने उनके गैलेक्सी अपार्टमेंट मे खुब हंगामा मचाया.

खबर है कि कुछ दिन पहले दोपहर के 12:30 बजे एक लड़की हाथ में पेचकस जैसा कुछ लेकर गैलेक्सी अपार्टमेंट के अंदर घुस गई थी. इस समय सिक्योरिटी कम थी केवल दो गार्ड ही ड्यूटी पर थे. गार्ड्स ने लड़की को अंदर जाने दिया. अंदर आते ही लड़की गैलेक्सी अपार्टमेंट की छत की तरफ भागने लगी. इस बीच उसने सलमान के घर का दरवाजा खटखटाया और आवाज लगाई कि सलमान मेरे हसबैंड हैं.

लड़की के हंगामे से सलमान के घऱवाले परेशान हो गए. बात जब बढ़ती चली गई तो  सिक्योरिटी को फायरब्रिगेड को बुलाना पड़ा.  काफी मशक्कत के बाद लड़की को पकड़ा गया और गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर निकाला गया. सलमान के लिए जरूरत से ज्यादा दीवानी फैंस पहले भी कई बार उनके घर पहुंचकर हंगामा मचा चुकी हैं.

Share this
Translate »