Monday , October 3 2022
Breaking News

खेल-खेल में जब सपेरा गया झेल

Share this

मऊ। कभी कभी खेल-खेल में आदमी जाता है झेल, ऐसा ही कुछ एक सपेरे के साथ उस वक्त हुआ जब वह बड़े ही मजे से अजगर के साथ लोगों को खेल दिखा रहा था कि अचानक उसके गले में लिपटे अजगर ने अपने फंदे को इस हछ तक कस यिा कि सपेरे की संसे रूकने लगी वहीं लोग इसे महज खेल समझते रहे लेकिन जब सपेरा बेसुध होकर गिर पड़ा तब जाकर लोगों को समझ आया कि अजगर ने उसका गला दबा दिया तो एक युवक ने उसके गले से अजगर की पकड़ को हटाया और एम्बुलेंस को सूचना दी।

गौरलब है कि यह मामला प्रदेश के मऊ में मोहम्मदाबाद गोहाना कोतवाली के बाजार इलाके का है, जहां एक सपेरा सड़क किनारे बैठकर खेल तमाशा दिखा रहा था। अजगर के साथ सपेरे को खेल तमाशा दिखाते हुए देखकर दर्जनों की संख्या में भी़ड़ एकत्रित हो गई। अचानक अजगर ने सपेरे की गर्दन को लपेट लिया। सपेरा अजगर को गले से निकाल नहीं पाया। तमाशा देख रहे लोग समझे की सपेरा तमाशा दिखा रहा है, लेकिन देखते ही देखते सपेरा बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

इसी बीच तमाशा देख रही भीड़ में मौजूद एक युवक के दिमाग में आया कि कहीं सपेरा बेहोश तो नहीं हो गया। जिसके चलते उसने पास से पानी लाकर उसके उपर छींटे मारे पर उसे होश नहीं आया। होश नहीं आने पर लोगों ने पहले अजगर को हटाया फिर उसके बाद सपेरे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया।

वहीं इस मामले में मुख्य चिकित्साधीक्षक वृजकुमार का कहना है कि सपेरे का इलाज किया जा रहा था। गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है, लेकिन जानकारी मिली है कि उसको वाराणसी के जगह किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

Share this
Translate »