Monday , May 23 2022
Breaking News

सपा सांसद की दिली चाहत, सलमान को मिलनी चाहिए राहत

Share this

नई दिल्ली। काला हिरण के शिकार के मामले में ससमान खान की सजा पर बालीवुड की मशहूर हस्ती में शुमार सपा सांसद जया बच्चन ने कहा है कि मुझे बड़ा दुख हुआ है, कोर्ट को सलमान को राहत देनी चाहिए है। उन्होंने आगे कहा है कि सलमान ने समाज के लिए काफी अच्छे कार्य किए है, सलमान को कोर्ट से राहत मिलनी चाहिए।

गौरतलब है कि 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार मामले में आज जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान पर फैसला सुनाते हुए पांच साल की सजा सुनाई है और साथ ही 10 हजार का जुर्माना भी लगाया गया है। इसके साथ ही इस मामले में सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया है। इस पर बॉलीवुड में भी सलमान खान की सजा पर दुख जाहिर किया है। राज्यसभा की सासंद जया बच्चन ने भी सलमान खान की सजा पर दुख जाहिर किया है।

ज्ञात हो कि हम साथ साथ है फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान और उनके साथी कलाकार सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे के साथ मिलकर काले हिरण का शिकार किया था। जिसके तहत इस मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दोषी करार दिया है। साथ ही कोर्ट ने सलमान खान को जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया है, इसके साथ ही सलमान खान के वकील ने कोर्ट में जमानत की अर्जी डाल दी है। मगर सलमान खान को कुछ समय के लिए जोधपुर की जेल में ही रहना पड़गा।

 

Share this
Translate »