Tuesday , August 9 2022
Breaking News

सलमान जेल में गुजारेंगे एक रात और, अब कल ही होगा बेल की अर्जी पर गौर

Share this

डेस्क। सलमान खान के लिए फिलहाल अभी एक रात और भारी गुजरेगी क्योंकि शुक्रवार को सलमान के वकीलों ने सीजेएम कोर्ट के काला हिरण शिकार मामले में दिए गए फैसले के खिलाफ सेशंस कोर्ट में बेल के लिए अपील दायर की, जिसपर अदालत ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। सेशंस कोर्ट ने सलमान खान की जमानत पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है। अब इस मामले में शनिवार को ही फैसला हो सकेगा। शनिवार को 10.30 बजे तक सलमान खान की बेल अर्जी पर फैसला आ सकेगा।

गौरतलब है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर की निचली अदालतन ने काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई थी। साथ ही 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया था। बता दें कि सलमान को अदालत से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल ले जाया गया था। जहां उन्होंने अपनी रात गुजारी थी। इस मामले में सलमान के वकील ने सत्र अदालत में जमानत की अर्जी डाली थी।

ज्ञात हो कि आज बेल के लिए दी गई अर्जी में सलमान के वकील ने कोर्ट में जज से कहा हालात और सुबूत भरोसे के काबिल नहीं हैं इसलिए उनके क्लाइंट को बेल दे दी जाए। साथ ही उनके वकील का दावा इंटरनेट कॉल्स पर जान से मारने की धमकियां मिली हैं। जिस पर सरकारी वकील ने सलमान खान के वकील के दावे को खारिज करते हुए कहा कि ये महज एक ‘पब्लिसिटी स्टंट’ हैं। वहीं दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सेशंस कोर्ट ने सलमान खान की जमानत पर सुनवाई कल तक के लिए स्थगित कर दी है।

दरअसल यह मामला 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान का है जब सलमान खान पर दो काले हिरणों के शिकार का ओरोप लगा था। इस मामले में उनके को-स्टार सैफ अली खान, तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे को भी सह आरोपी बनाया गया था, लेकिन इन सभी को संदेह का लाभ देते हुए कोर्ट ने गुरूवार को बरी कर दिया था।

हालांकि सलमान खान को सजा होते ही बॉलीवुड से भी रिएक्शन सामने आए हैं। ‘बागी 2’ की सक्सेस पार्टी को सलमान की सजा पर फैसला आते ही रद्द कर दिया गया। इसके अलावा जया बच्चन और सुभाष घई जैसे दिग्गजों ने भी सलमान की सजा पर अपनी राय दी है।

Share this
Translate »