Wednesday , July 6 2022
Breaking News

मोदी ने जनता से की वादा खिलाफी: प्रमोद तिवारी

Share this

प्रतापगढ़। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की जनता के साथ वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि 4 साल बीतने के बावजूद अभी तक उनका किया कोई भी वादा पूरा नही हुआ है।

गौरतलब है कि तिवारी ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 100 दिन के अंदर विदेशों में देश का जमा काला धन वापस लाने के साथ प्रत्येक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपए भेजने का वादा किया था लेकिन उनकी सरकार के 4 साल बीत जाने के बाद भी कुछ नहीं किया गया। उल्टे देश का सफेद धन विदेश चला गया जिसे ले जाने वाले अधिकांश लोग गुजरात के हैं और वह केंद्र सरकार के मंत्रियों के नजदीकी लोग हैं। उन्होंने कहा कि मोदी ने प्रतिवर्ष 2 करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया था। 4 साल बीत गए अब तक 8 करोड़ लोगों को रोजगार मिल जाना था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

तिवारी ने कहा कि केन्द्र में मोदी जी की सरकार बनने के बाद से औद्योगिक विकास दर और कृषि विकास दर में गिरावट आई है। जीएसटी लागू हो जाने व्यापारी दुखी हैं। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा ने पहले धर्म के नाम पर बांटा और अब जाति व वर्ग के नाम पर बांट रही है। हम अगर गठबंधन के साथ लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे तो भाजपा को 100 सीट से ज्यादा नहीं निकलेगी। अगर गठबंधन नहीं हुआ तो भाजपा को 130 सीट से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी।

 

Share this
Translate »