Monday , October 3 2022
Breaking News

D कंपनी के तीन शूटर शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष की हत्या की योजना बनाते गिरफ्तार

Share this

नयी दिल्ली हाल के कुछ दिनों पूर्व शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन द्वारा डी कंपनी द्वारा धमकी दिये जानें की बात की पुष्टि आज उस वक्त हो गई जब उनकी हत्या की योजना बना रहे अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग के तीन शूटर्स को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि तीनों आरोपितों को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्‍ली पुलिस ने उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की स्‍पेशल सेल को सूचना मिली थी कि किसी खतरनाक योजना पर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में आरिफ, अबरार और सलीम नाम के शख्स काम कर रहे हैं। साथ ही किसी बड़ी वारदात को जल्द ही अंजाम देने की आशंका जताये जाने पर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि तीनों आरोपित डी-कंपनी के संपर्क में थे. इनके पास से कई हथियार भी बरामद दिल्ली पुलिस ने बरामद किया है। जिसके चलते इस संभावना से इंकार नही किया जा सकता कि वह सभी उक्त वक्फ अध्यक्ष पर हमले की फिराक में थे।

मालूम हो कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी अयोध्या में राम मंदिर बनाने की भी वकालत कर चुके हैं। वसीम रिजवी ने सुझाव दिया था कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो और अयोध्या से हटकर कहीं भी सौहार्दपूर्ण माहौल में मस्जिद का निर्माण कराया जा सकता है।यही नहीं हाल ही में हुए सांप्रदायिक दंगों के लिए दारुल उलूम और मदरसों में रह रहे विदेशी कट्टरपंथियों को उन्होंने जिम्मेदार ठहराया था।

Share this
Translate »