Sunday , September 25 2022
Breaking News

वर्ष 2019 के बाद ही करूंगा संन्‍यास पर फैसला: युवराज सिंह

Share this

नई दिल्ली! दिग्गज भारतीय बल्लेबाज युवराज सिंह ने कहा है कि वह अपने करियर का फैसला 2019 के बाद लेंगे. युवराज ने कहा, मैं 2019 तक क्रिकेट खेलूंगा, जब भी मुझे खेलने का मौका मिलेगा. जब वो साल खत्म हो जाएगा तो मैं अपने करियर पर फैसला लूंगा. बता दें कि युवराज ने अपना पिछला एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच जून 2017 में खेला था. फिलहाल वो किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे हैं.

युवराज ने आगे कहा, एक समय के बाद हर किसी को फैसला लेना होता है. मैं साल 2000 से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा हूं. ये कुल 17-18 साल हो गए हैं. इसलिए मुझे निश्चित तौर पर 2019 के बाद कोई फैसला लेना होगा. 3 अक्टूबर 2000 को टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने वाले युवराज आखिरी बार जून 2017 में वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दौरान नीली जर्सी में नजर आए थे.

सिंह ने इंडियन प्रीमियर लीग के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी टीम किंग्स इलेवन पंजाब का पहला लक्ष्य सेमीफाइनल के लिए क्वॉलिफाइ करना है. युवराज ने कहा, हम सबसे पहले अंतिम चार में जगह बनाने की कोशिश करेंगे और मुझे लगता है कि इस साल हमारे पास एक बेहतरीन टीम है. हमारे पास एक मजूबत बल्लेबाजी अटैक है, बढ़िया गेंदबाजी अटैक है और उम्मीद है कि हम क्वालिफाई कर पाएंगे. फिर देखेंगे कि हम फाइनल जीत सकते हैं या नहीं.

Share this
Translate »