Monday , September 27 2021
Breaking News

चूहे ने काटा मरीज की आंख के पास, अस्पताल ने बताया गलत और बकवास

Share this

मुंबई। जहां बीमार का इलाज हो उसे कहते हैं अस्पताल लेकिन आजकल जो उनका है हाल उससे लगता है कि वो खुद ही हैं खस्ताहाल क्योंकि अक्सर कोई न कोई लापरवाही का सामने आना और उसके चलते मरीज की जान पर बन आना आम हो चला है जिससे लगता है कि लापरवाही अस्पतालों का काम हो चला है।

गौरतलब है कि मुंबई के जोगेश्वरी स्थित बाल ठाकरे ट्रामा केयर हॉस्पिटल के आइसीयू में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां परिवार का आरोप है कि एक चूहे ने उनके मरीज की दाहिनी आंख कुतर दी है। हालांकि अस्पताल ने इस आरोप से इनकार किया है और कहा है कि मरीज के परिवार ने ऐसा आरोप एक डॉक्टर के कहने पर लगाया है।

मिली जानकारी के मुताबिक इस अस्पताल में खराब तबीयत के चलते 27 वर्षीय मरीज परविंदर गुप्ता को भर्ती कराया गया था। परविंदर गुप्ता कोमा में थे इसीलिए उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। आईसीयू वार्ड की साफ सफाई करने के लिए गुप्ता को जनरल वॉर्ड में कर दिया गया। जनरल वॉर्ड में शिफ्ट करने के बाद परविंदर गुप्ता के पिता रामप्रताप गुप्ता ने आरोप लगाया कि परविंदर को चूहे ने काट लिया है। उन्होंने आगे कहा कि सुबह लगभग 5 से 6 बजे के बीच परविंदर की आंख के पास चूहे ने काटा है। लेकिन मरीज के पिता ने कहा कि उन्होंने इस बारे में अभी तक अस्पताल प्रशासन से कोई शिकायत नहीं की है। इस बारे में जब अस्पताल से बात की गई, तो वहां के सुपरिटेंडेंट हरभान सिंह भावा ने बताया कि हमने मरीज की जांच की है, लेकिन हमें चूहे के काटने के निशान नहीं मिले हैं।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »