Tuesday , August 16 2022
Breaking News

कन्नौज: गैंगरेप और वीडियो वायरल मामले में परिवार ने दी खुदकुशी की धमकी

Share this

लखनऊ। रेप और गैंगरेप जैसी गंभीर घटनाओं में भी पुलिस की हीलाहवाली हाल में खुद पलिस विभाग की तो किरकिरी करा ही चुकी है वहीं प्रदेश सरकार की भी काफी फजीहत करा चुकी है बावजूद इसके भी पुलिस द्वारा ऐसे गंभीर मामलों को भी हल्के में लिया जाना जारी है जबकि ऐसे मामलों में शिकार बनी पीड़िता और उसके परिवार के लिए तो एक-एक पल भारी है।

गौरतलब है कि प्रदेश के कन्नौज में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां समधन जिले में एक कुएं के पास दो लोगों ने महिला से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने बलात्कार का वीडियो भी बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हद यह है कि तकरीबन चार दिन से अधिक बीत जाने के बावजूद अभी तक इस मामले में कोई ठोस कारवाई न होने से पीड़िता और उसके परिवारीजनों में आक्रोश पनपना स्वाभाविक है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार शाम को दोनों आरोपियों के खिलाफ यह दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। महिला के परिजनों द्वारा दर्ज कराए गए मामले के मुताबिक, कन्नौज के समधन जिले में बीते 24 अप्रैल को सलमान और तालिब नाम के दो युवकों ने एक कुएं के पास उनकी बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया।

वारदात के बाद महिला ने समाज और परिवार की बदनामी के डर से इस बात की परिवार और पुलिस नहीं दी। लेकिन जब आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया तो उसने अपने घरवालों को पूरे मामले की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी और अब पीड़ित परिवार महिला के साथ हुए दुराचार को लेकर न्याय की मांग कर रहा है।

पीड़िता की बहन का कहना है कि अगर आरोपियों को उम्रकैद या फांसी की सजा नहीं दी गई तो वह खुदकुशी कर लेगी। वहीं, पुलिस का कहना है कि शिकायत दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share this
Translate »