Tuesday , August 9 2022
Breaking News

UP: महज विरोध जताने पर नौबत ये आई, सपा कार्यकर्ताओं पर गंभीर धाराऐं लगाईं

Share this

लखनऊ। लोकतंत्र में शांति पूर्वक विरोध प्रदर्शन का सबको ही अधिकार है जिसके तहत सभी अपना विरोध जताते हैं लेकिन हाल ही में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री योगी और उनके काफिले को काले झंडे दिखाना उस वक्त बेहद भारी पड़ गया जब जनपद बुलन्दशहर की पुलिस ने काफ़िले को झंडे दिखाने वाले सदर विधानसभा के पूर्व सपा प्रत्याशी सुजात सहित आधा दर्जन से अधिक सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर लिया ।

गौरतलब है कि गत 27 अप्रैल को सीएम योगी का बुलन्दशहर में तूफानी दौरा था। इस दौरे में जब सीएम का काफ़िला बुलन्दशहर नुमाईश मैदान से जनसभा को संबोधित करने के बाद गेस्ट हाउस की ओर बढ़ रहा था, तभी  रेलवे पुल के डिवाईडर के पीछे छिपे सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम के काफ़िले को काले झंडे दिखाए थे।

लेकिन कार्यकर्ताओं के लिए दिक्कत तब हो गई जब इस दाैरान सीएम की सुरक्षा के लिए ड्यूटी में तैनात ग़ाज़ियाबाद कवि नगर थाने के सिपाही ने बुलन्दशहर नगर कोतवाली में तहरीर दी है। तहरीर में सिपाही ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ, खुद से चेन, पर्स, लूट आैर खुद को बन्धक बनाने और सरकारी कार्य में बाधा डालने जैसी बातें लिखी हैं।

वहीं तहरीर के आधार पर पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला भी दर्ज कर लिया है। हालांकि बुलन्दशहर पुलिस के आला अधिकारी पूरे प्रकरण की निष्पक्ष जांच कर कार्यवाही करने का दावा कर रहे हैं।

Share this
Translate »