Saturday , August 13 2022
Breaking News

उफ्फ! किस मोड़ पर आ गई है जिन्दगी कि बेटा करने चला अब मां से ही दरिंदगी

Share this

डेस्क्। पाश्चात्य संस्कृति का अंध अनुसरण देश की संस्कृति को वैसे ही खा चुका है हमारा समाज काफी हद तक विकृत रूप मे आ चुका है। तमाम दरिंदगी के मामले इसकी बखूबी मिसाल हैं। रिश्ते-नातों की सारी मर्यादायें तार-तार हो रही हैं कोई ऐसी जगह बची नही जहां कि हद पार नही हो रही है।

प्रदेश के एक जनपद में एक ऐसा शर्मनाक और घिनौना मामला सामने आया है जिससे शायद हम सभी बेहद हैरानी में पड़ जायेंगे कि इस ऐसे बेपटरी होते समाज को भला कैसे हम वापस पटरी पर लायेगें। जी! ये वाक्या बेहद खैफनाक और चिंतनीय है कि हवस की आग में अंधा बेटा ही जब अपनी सगी मां को शिकार बनाने पर आ जाये तो क्या कहा जाये और क्या किया जाये।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के आरसी मिशन क्षेत्र में रिश्तों को कलंकित कर एक बेटे ने अपनी मां से कथित रूप से बलात्कार का प्रयास किया। आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इस बाबत पुलिस क्षेत्राधिकारी(नगर) सुमित शुक्ला ने बताया कि आरसी मिशन क्षेत्र निवासी केसरी शहर में आइसक्रीम का ठेला लगाता है। गत शुक्रवार शाम को आरोपी शराब के नशे में धुत होकर आया और अपनी 45 वर्षीय मां को दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार छोटे बेटे ने मां को केसरी के चंगुल से छुड़ाया। चीख पुकार सुनकर मोहल्ले के लोग इकट्ठे हो गए जिसके चलते आरोपी का मकसद पूरा नहीं हो सका। बलात्कार के प्रयास का मामला आरोपी के पिता ने शनिवार दर्ज कराया और पुलिस ने आरोपी केसरी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share this
Translate »