Wednesday , July 6 2022
Breaking News

राहुल का जोरदार वार- नारे गढ़ने में अव्वल और कामकाज में फिसड्डी रही सरकार

Share this

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी सरकार के चार साल पूरा होने के मौके पर जोरदार हमला बोलते हुए उनकी सरकार को कामकाज में फिसड्डी और प्रधानमंत्री को नारे गढऩे में अव्वल बताया।

गौरतलब है कि राहुल ने ट्वीट कर कहा, चार साल का रिपोर्ट कार्ड: ,कृषि में फेल, विदेश नीति में फेल, ईंधन की कीमतों में फेल और रोजगार सृजन में फेल। ‘‘आरोप लगाया, ‘’मोदी सरकार ने नारे गढऩे, खुद के प्रचार में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है। योग में बेहद खराब प्रदर्शन किया है। उन्होंने आरोप लगाया,‘’(मोदी) शानदार जुमलेबाज हैं, जटिल मुद्दों को लेकर संघर्ष किया है।‘‘

वहीं जबकि  मोदी सरकार के 4 साल पूरे होने पर कांग्रेस ने इस दिन को विश्वासघात दिवस के रूप मनाते हुए जमकर हमला बोला। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि 4 साल में देश के साथ विश्वासघात हुआ है। इसी दौरान कांग्रेस ने 4 साल 40 सवाल विश्वासघात बुकलेट जारी की।

इसके अलावा एनडीए सरकार के चार वर्ष के मौके पर  करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी मतलब विश्वासघात है। उन्होंनेे कहा कि यह सरकार सिर्फ सूट बूट की सरकार है। सुरजेवाला ने कहा कि इन चार वर्षों के दौरान जनता के साथ विश्वासघात हुआ है। उन्होंने कहा कि इस दौरान जनता को विश्वासघात के सिवा और कुछ नहीं मिला। इस मौके पर कांग्रेस ने पुस्तक भी तैयार की जिसे जारी किया गया।

Share this
Translate »