Tuesday , November 30 2021
Breaking News

पतंजलि लाया अब सस्ता 4G सिम, साथ ही मिलेगा 5 लाख का लाइफ इंश्योरेंस कवर

Share this

जालंधर। पॉपुलर और तेजी से बढ़ता एफएमसीजी (Fast Moving Consumer Goods) ब्रांड पतंजलि ने अब भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के साथ साझेदारी कर टैलीकॉम बाजार में कदम रख लिया है। पतंजलि ने अपना स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच किया है हालांकि कंपनी शुरुआत में ये सिम कार्ड पतंजलि के स्टाफ और कर्मचारियों के लिए जारी करेगी। इसके बाद कंपनी इसे अपने सभी कस्टमर्स के लिए पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार पतंजलि के सिमकार्ड पर 144 रुपए के रिचार्ज पर यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डेटा मिलेगा। साथ यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 एसएमएस का भी फायदा मिलेगा। इतना ही नही पतंजलि स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड पर कस्टमर्स को पतंजलि के सभी प्रॉडक्ट को खरीदने पर 10 परसेंट डिस्काउंट मिलेगा।

सबसे अहम और गौर करने की बात ये है कि इन सबके अलावा 2.5 लाख तक मेडिकल इंश्योरेंस कवर और 5 लाख तक लाइफ इंश्योरेंस कवर भी मिलेगा। हालांकि बीमा की ये राशि सिर्फ सड़क दुर्घटना में ही मिल सकेगी।

वहीं जबकि स्वदेशी समृद्धि 4जी सिम कार्ड लांच करते समय योग गुरु रामदेव ने कहा कि पतंजलि इस सिमकार्ड पर किफायती डेटा और कॉल पैकेज पेश करेगी। वहीं, BSNL के चीफ जनरल मैनेजर ने इस मौके पर कहा कि पतंजलि मेंबर को सिर्फ अपनी आईडेंटिटी दिखानी होगी और पेपर वर्क्स के बाद सिम एक्टिवेट हो जाएगी।

Share this
Translate »