Tuesday , August 16 2022
Breaking News

जब अखिलेश आम बनकर हुए और भी खास, सीधे पहुंचे लोगों के दिलों के आस-पास

Share this

लखनऊ। जहां एक तरफ आज के दौर में तमाम नेता सुरक्षा के ताम झाम से घिरे रहने को मजबूर हैं और अपने कद तथ पद के गुरूर में चूर हैं ऐसे में प्रदेश के मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उन सबके लिए एक नजीर पेश की है कि जो मजा लोगों के साथ आम बनकर मिलने में है वो फिर खास बन कर नही।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवांटित बंगलों को खाली किए जाने के आदेश के बाद सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को सरकारी आवास खाली कर दिया। वहीं रविवार की सुबह अखिलेश ने रिवर फ्रंट पर बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और खूब शॉट्स लगाए।

ज्ञात हो कि अखिलेश साइकिल से लखनऊ की सैर पर निकले। वीवीआईपी गेस्ट हाउस से वह अपनी साइकिल से ही गोमती नदी किनारे रिवर फ्रंट पहुंचे। यहां करीब 1 घंटे साइकिलिंग के बाद अखिलेश ने वहां मौजूद बच्चों के साथ क्रिकेट खेलना शुरु कर दिया। उन्होंने खूब शॉट्स लगाए और एंजॉय किया।

इस दौरान अखिलेश ने कहा कि अब मैं सपा कार्यकाल ​में किए गए विकास के कार्यों को देखूंगा। मेरे जाने से कम से कम सरकार कुछ तो काम करेगी। अखिलेश ने विदेशी पेड़ों को लेकर कहा कि जो पेड़ मेरे घर में थे, वे विदेशी नहीं हैं। मैं विलुप्त हो रहे पेड़ों को घर में संजो रहा हूं। जो पेड़ खत्म हो रहे, उनको घर में संजोया है।

Share this
Translate »