Tuesday , September 28 2021
Breaking News

कश्मीर नीति पर केन्द्र सरकार को गलत ठहराया, भाजपा MLA ने गोली का जवाब गोली बताया

Share this

लखनऊ। अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह ने इस बार कश्मीर नीति को लेकर जमकर केन्द्र सरकार और खासकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर प्रहार किया। दरअसल उन्होंने रमजान के महीने में जम्मू कश्मीर  में एकतरफा संघर्ष विराम  के केंद्र सरकार के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह का कश्मीर में ऑपरेशन रोकने का फैसला गलत है।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जम्मू कश्मीर में सीजफायर के बाद पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी और भारतीय जवानों की मौत पर केंद्र सरकार के फैसले पर अपना विरोध जताया है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह द्वारा सीजफायर का फैसला गलत है। गोली का जबाब बोली नहीं गोली ही होता है।

सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह राजनैतिक जमींदार परिवार के वारिस हैं। साथ ही फिटनेस चैलेंज को लेकर पीएम मोदी के वीडियो पर राहुल गांधी के तंज का जवाब देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राहुल गांधी को राजनीति टिटनेस हो गया है। ऐसे में राहुल को फिटनेस के बारे में क्या पता होगा। राहुल राजनितिक रूप से संक्रमित हो गए है।

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस में योग्यता के आधार पर पद नहीं मिलता बल्कि विरासत के आधार पर मिलता है जिसके चलते ही राहुल को अध्यक्ष पद विरासत में मिला है, लेकिन वह इस जन्म में प्रधानमंत्री नही बन पायेंगे क्योंकि देश की जनता उन्हें विरासत नहीं सौंपेगी।

जबकि प्रधानमंत्री मोदी के विदेशों की मस्जिदों में जाने और देश की मस्जिदों में ना जाने की वजहों का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि देश की जिस मस्जिद में आदर पूर्वक बुलाया जाएगा वहां जरूर जाएंगे पर ऐसे मस्जिदों में नहीं जाएंगे जहां ओवैसी जैसे नेता भारत माता को डायन कहता हो या फिर रामपुर में पैदा हुआ आजम खान जैसा नेता भारत माता को दुशमन बोलता हो।

Share this

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »