Monday , May 16 2022
Breaking News

भाजपा विधायक का कबीना मंत्री पर पलटवार, कहा- रोटी के पीछे भागना है कुत्ते का व्यवहार

Share this

लखनऊ। प्रदेश की योगी सरकार के कबीना मंत्री और भाजपा विधायक में अब जुबानी जंग अपना पूरा रंग दिखाने लगी है क्योंकि जहां उक्त कबीना मंत्री ने हाल ही में वाराणसी में भाजपा विधायक के खिलाफ कुछ ऐसा ही बोला अब उसी बात पर उक्त विधायक ने भी उनके खिलाफ खुलकर मोर्चा खोला।

गौरतलब है कि सूबे की योगी सरकार के एक कैबिनेट मंत्री और एक भाजपा विधायक की जुबानी जंग जारी है। बलिया जिले के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के लिए कहा कि वह राजनैतिक लाभ के लिए कहीं भी जा सकते हैं। दरअसल ओमप्रकाश राजभर ने एक दिन पहले बनारस में शिवपाल यादव से मुलाकत की थी, उस दौरान उन्होंने भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर तंज कस्ते हुए कहा था कि हाथी चलते हैं तो कुत्ते भौंकते हैं।

वहीं अब विधायक सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान राजभर के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है, ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है। उन्होंने कहा कि शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे वो वहां दौड़ेंगे। भाजपा ने जो सम्मान उन्हें दिया है उसे वह पचा नहीं पा रहे है।

इतना ही नही पूरी तरह से रंग में आए भाजपा विधायक ने आजम खान पर आतंकवादियों से सम्बन्ध रखने का आरोप लगाया। आजम खान द्वारा मोदी के फिटनेस वीडियो पर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि आजम खान का नाम हाजम खान रख देना चाहिए क्योंकि उनका शरीर भारत में है पर मानसिकता पाकिस्तानी है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है की अगर जांच की जाए तो आजम खान का सीधा संबध आतंकवादियों से है। इनके खून में पाकिस्तानी और आतंकवादियों के संस्कार हैं।

Share this
Translate »