Monday , November 29 2021
Breaking News

‘आम महोत्सव’ में हंगामा हुआ खास, बना अफसरों की गले की फांस

Share this

लखनऊ। राजधानी में आयोजित आम महोत्सव आज उस वक्त बेहद खास बन गया जब कार्यक्रम में मौजूद एक किसान वहां मौजूद मुख्यमंत्री और अफसरों की गले की फांस बन गया। हालांकि मुख्यमंत्री और अफसरों ने उसे शांत कराने की तमाम कोशिशें की लेकिन वह अपनी व्यथा-कथा सुनाकर ही माना।

गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आम महोत्सव का उद्घाटन करने गए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाषण के दौरान एक किसान उत्तेजित हो गया। इससे वहां हंगामा मच गया।

दरअसल  उन्नाव का आम किसान आम की कीमतों को लेकर नाराज था। किसान का नाम अनिल कुमार मिश्रा बताया जा रहा है। किसान ने कहा मंडी में आम तीन रुपए किलो के हिसाब से बिक रहा है। पिछले साल जहां आम 800 रुपए कैरेट के हिसाब से बिक रहा था, वहीं इस साल 300 रुपए कैरेट के हिसाब से बिक रहा है।

हालांकि इस दौरान मंच पर उपस्थित सीएम योगी उसे शांत रहने का इशारा करते रहे। किसान के इस रवैये से वहां मौजूद प्रशासन में हड़कंप मच गया। सीएम के ओएसडी अभिषेक प्रकाश को भी दखल देना पड़ा। वहीं क्योंकि सभागार में पीछे की तरफ पुलिस नहीं थी।

इसलिए जब तक पुलिस पहुंची किसान अपनी पीड़ा को जोर-जोर से रखता रहा। बाद में पुलिस उसे पकड़कर बाहर ले गई। इस मामले में पुलिस की लेटलतीफी पर कुछ अफसरों पर भी गाज गिरने की संभावना जताई जा रही है।

Share this
Translate »