Sunday , September 25 2022
Breaking News

अयोध्या में बने राम मंदिर ही, यहां मस्जिद की जरूरत नही: वसीम रिजवी

Share this

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने आज अयोध्या पहुचकर फिर से दोहराया कि यहां मस्जिद की कोई जरूरत नहीं। क्योंकि अयोध्या भगवान राम की जन्मभूमि है। इसलिए राम मंदिर का निर्माण अयोध्या में ही होना चाहिए। इतना ही नही राम मंदिर निर्माण के लिए दस हजार रुपए दान देने के साथ उन्होंने महंत नृत्यगोपाल दास से आशीर्वाद भी लिया।

राम मंदिर मुद्दे पर बोलते रिजवी ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण किसी भी तरीके से अयोध्या में होना चाहिए। मंदिर निर्माण के खिलाफ कोर्ट में खड़े लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बेहतर है कोर्ट का फैसला जीतने के बजाए करोड़ों राम भक्तों का दिल जीता जाए।

इसके साथ ही रिजवी ने अयोध्या में राम मंदिर और लखनऊ में भव्य मस्जिद बनाने का प्रस्ताव रखा। और मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे लोगों को सख्त लहजे में उन्होंने दाऊद की तरह पाकिस्तान जाने की सलाह दी। दस हजार रुपए दान करने के साथ उन्होंने कहा, मेरी ओर से यह छोटी सी भेंट मोहब्बत का बहुत बड़ा पैगाम है। मंदिर का निर्माण शुरू होते ही देश का सेकुलर मुसलमान बढ़-चढ़कर दान करेगा।

ज्ञात हो कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को हाल ही में राज्य सरकार द्वारा ‘वाई प्लस’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

 

Share this
Translate »