Sunday , September 25 2022
Breaking News

मुजफ्फरनगर में कबाड़ी की दुकान में विस्फोट में 4 की मौत, जांच के लिए सेना-एटीएस की टीम पहुंची

Share this

लखनऊ। प्रदेश के जनपद मुज्ज्फरनगर में आज एक कबाड़ की दुकान पर अचानक हुए भीषण विस्फोट में दुकान मालिक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है बताया जाता है कि उक्त कबाड़ में स्क्रैप का समान था जिसमें किसी विस्फोटक के चलते ऐसा हादसा पेश आया। हालांकि सेना और एटीएस की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सिविल लाइन्स थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरवट रोड पर मूल रूप से गांव खुड्डा निवासी नवाजिश का सरवट रोड पर मकान है। इसमें निसार कबाडी की दुकान किराए पर करता है। सुबह दस बजे निसार अपनी दुकान में पड़े स्क्रैप की छंटाई कर रहा था और नवाजिश पास ही बैठा हुआ अखबार पढ़ रहा था।

इसी बीच तेज विस्फोट की आवाज से निसार का शरीर ऊपर उछलकर गिरा और भयानक विस्फोट की चपेट में आकर मकान मालिक नवाजिश, पास ही वैल्डिंग की दुकान करने वाला इंद्रा कालोनी निवासी दुकानदार ताजिम, विस्फोट के समय ठीक दुकान के सामने से बाइक पर जा रहा खालापार निवासी शहजाद और तीन-चार अन्य लोग इस विस्फोट की चपेट में आकर गंभीर घायल हो गए।

जबकि वहीं विस्फोट की आवाज से अफरातफरी मच गई। लोग धीरे-धीरे दुकान के पास पहुंचे और किसी तरह से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मकान मालिक नवाजिश, दुकानदार ताजिम और राहगीर शहजाद ने भी दम तोड दिया। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी।

हालांकि विस्फोट में सेना के बम होने की आशंका के चलते मेरठ छावनी से सेना के बम विशेषज्ञ दल को डीएम ने कॉल किया है। इसके अलावा मेरठ से एटीएस की टीम और सहारनपुर से बम विशेषज्ञ टीम भी यहां पहुंच गई है। पुलिस के अनुसार विस्फोट इतना तेज था कि मृतक निसार के बाल छत पर जाकर चिपक गए। उसका क्षत विक्षत शव मौके पर ही मिला।

Share this
Translate »