Tuesday , February 27 2024
Breaking News

अब बेझिझक महिला कार्यकर्ता पहुंचा सकेंगीं राहुल गांधी तक अपनी आवाज

Share this

लखनऊ। कांग्रेस में एक बेहद अहम और अच्छी पहल की गई है जिसके चलते अब पार्टी की तमाम महिला कार्यकर्ता अपनी बात कांग्रेस अध्यक्ष तक बेझिझक पहुंचा सकेंगी। दरअसल कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं के लिए पार्टी ने शुक्रवार को ‘प्रोजेक्‍ट शक्ति’ एप लांच किया है। उत्तर प्रदेश महिला कांग्रेस प्रभारी अनुपमा रावत और प्रदेश अध्‍यक्ष राजबब्‍बर की मौजूदगी में इस मोबाइल एप्लिकेशन को लांच किया गया। इस अवसर पर कांग्रेस के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहे।

इस दौरान राजबब्बर ने कहा कि टोल फ्री नंबर-7996479964 के जरिए महिलाओं को एक ताकत दी है। इस टोल फ्री नंबर पर आए सुझावों के आधार पर कांग्रेस पार्टी में निर्णय लिया जाएगा। ‘प्रोजेक्ट शक्ति’ के जरिए महिलाएं सीधे पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी तक अपनी पीढ़ा और सुझाव पहुंचा सकेंगीं।

अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी अनुपमा रावत ने कहा कि ‘प्रोजेक्ट शक्ति’ का उद्देश्य जमीनी स्तर की महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विचार एवं सुझाव जानना है। टोल फ्री नंबर पर अपना वोटर आईडी व्हाट्स एप मैसेज के जरिए भेजकर लिंक किया जा सकता है। यह नंबर विशेष रूप से महिला कांग्रेस के लिए लांच किया गया है।

उन्होंने कहा कि महिलाएं देश की आधी आबादी हैं। उनकी आवाज राहुल गांधी तक पहुंच सके, इसलिए विशेष रूप से यह नंबर जारी किया गया है। अब महिला कार्यकर्ता बिना किसी झिझक के राहुल गांधी तक अपनी आवाज पहुंचा सकेंगीं।

Share this
Translate »