Sunday , July 3 2022
Breaking News

स्वामी का राहुल पर दिया बयान, मचा सकता है सियासी घमासान

Share this

नई दिल्ली। पंजाब सरकार के नशाखोरी पर लगाम को लेकर जारी कवायद पर अब सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है जिसके चलते भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रामण्यम स्वामी ने तो हद ही पार कर दी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का डोप टेस्ट कराने की सलाह देते हुए कहा कि वो कोकीन का नशा करते हैं। स्वामी के इस बयान के बाद कोई बड़ा बवाल पैदा होना तय माना जा रहा है।

गौरतलब है कि हरसिमरत कौर बादल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री स्वामी ने 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहने वाले कांग्रेस नेताओं पर जो कटाक्ष किया है उनमें राहुल गांधी भी शामिल हैं। यही नहीं भाजपा नेता ने दावा किया कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष डोप टेस्ट कराते है तो निश्चित ही उसमें फेल हो जाएंगे।

ज्ञात हो कि पंजाब सरकार की तरफ से मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह नशे के कारोबार और इसका सेवन करने वालों के खिलाफ मुहिम चला रहे हैं। पंजाब के सीएम ने न सिर्फ नई भर्तियों के दौरान बल्कि हर साल होने वाले प्रमोशन और एनुअल रिपोर्ट तैयार किए जाने के दौरान भी कर्मचारियों का डोप टेस्ट करवाने के लिए नियम बनाने और नोटिफिकेशन जारी करने के निर्देश दिए है।

जिस पर हरसिमरत कौर बादल ने कहा था कि इस टेस्ट को जरूर कराना चाहिए लेकिन सबसे पहले उन नेताओं को अपना टेस्ट कराना चाहिए, जिन्होंने पहले भी 70 फीसदी पंजाबियों को नशेड़ी कहा था।

Share this
Translate »