Sunday , July 3 2022
Breaking News

महिला पत्रकार से छेड़छाड़ पर उप निरीक्षक निलंबित, जांच के आदेश जारी

Share this

लखनऊ। प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक पुलिसकर्मी द्वारा एक महिला पत्रकार के साथ छेड़-छाड़ का मामला सामने आया है हालांकि आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर जांच शुरू कर दी गई है।

गौरतलब है कि गाजियाबाद जिला पुलिस ने एक प्रशिक्षु उप निरीक्षक को एक महिला पत्रकार के साथ कथित रूप से आपत्तिजनक व्यवहार करने के मामले में निलंबित कर दिया। आरोपी पुलिसकर्मी महिला पत्रकार के घर पासपोर्ट नवीनीकरण के लिए सत्यापन की खातिर गया था।

बताया जाता है कि साहिबाबाद की वसुंधरा कालोनी में रहनेवाली पत्रकार ने ट्विटर पर इस घटना की शिकायत करते हुए लिखा कि पुलिसकर्मी ने उनसे कहा, “मैंने आपके सत्यापन का काम कर दिया। आप अब मुझे क्या देंगी?” इसके बाद पुलिसकर्मी ने कथित तौर पर गले लगने को कहा। आरोपी पुलिसकर्मी महिला पत्रकार के घर कल सुबह पुलिस सत्यापन के लिए गया था।

जिला पुलिस प्रमुख वैभव कृष्ण ने बताया कि प्रशिक्षु एसआई देवेंद्र चौधरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी और दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। इस मामले की जांच की जिम्मेदारी इंदिरापुरम सर्किल के सहायक पुलिस अधीक्षक रवि कुमार को सौंपी गयी है। जांच पूरी करने के बाद कार्रवाई शुरू की जाएगी और अगर वह दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होगी।

Share this
Translate »