Tuesday , April 23 2024
Breaking News

खौफनाक: मासूम से सात महीने से कर रहे थे बलात्कार, मामला खुलने पर मचा हाहाकार हुए 18 गिरफ्तार

Share this

चेन्नई। अभी लोग बिहार के एक प्राइवेट स्कूल में नौंवी की एक नाबालिग छात्रा के साथ उसके प्रिंसपल टीचर तथा साथी छात्रों द्वारा कई दिन तक डरा धमका कर रेप किये जाने का मामला पूरी तरह से शायद भूल भी नही पाऐ होगे कि अब तमिलनाडु की राजधानी  चेन्नई में एक अपार्टमेंट का इससे भी ज्यादा खौफनाक मामला सामने आया है। जिसे जानकर आप न सिर्फ एक पल को चकरा जायेंगे बल्कि अपने आस-पास के माहौल को लेकर बेहद सतर्क भी हो जायेंगे।

गौरतलब है कि तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई स्थित एक अपार्टमेंट बिल्डिंग में 11 वर्षीय सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ पिछले तकरीबन  7 महिने से उसके अपार्टमेंट परिसर में करीब 15 लोग यौन उत्पीड़न कर रहे थे। हालांकि इस मामले में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में बिल्डिंग का सिक्योरिटी गार्ड, लिफ्टमैन और वॉटर सप्लायर शामिल है। बताया जाता है कि बच्ची को कथित रूप से बेहोशी की दवाइयां और नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई जाती थी और ब्लैकमेल भी किया जाता था।

वहीं इस सिलसिलं में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह अपराध तब सामने आया जब पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को इन घटनाओं के बारे में बताया। जिसने बाद में अपने माता-पिता से इसकी शिकायत की। इसके बाद रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। अधिकारी ने बताया, छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराई कि करीब 15 लोगों ने अलग-अलग दिनों में अपार्टमेंट के भीतर विभिन्न स्थानों पर छात्रा का यौन उत्पीड़न किया। उन्होंने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारी ने कहा, हम लोगों से पूछताछ कर रहे हैं। बच्ची को मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल ले जाया जाएगा।

Share this
Translate »