Monday , May 20 2024
Breaking News

अविश्वास प्रस्ताव पर नंबर गेम को लेकर सोनिया ने कही बड़ी बात

Share this

नई दिल्ली। संसद का मानसून सत्र  वैसे भी काफी हंगामाखेज होने की संभावना थी जिसके चलते ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि सरकार संसद में हर विषय पर चर्चा करने के लिए तैयार है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि सबका सहयोग मिलेगा। पीएम ने कहा कि संसद की अच्छी छवि रहनी चाहिए।

इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ जगहों पर आपदा आयी है, उस पर भी चर्चा होनी चाहिए। उधर, मॉब लिंचिंग पर सुप्रीम कोर्ट के निर्देश और स्वामी अग्निवेश की पिटाई के मसले पर सीपीआई नेता डी. राजा ने कहा कि संसद में अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया गया है।

गौरतलब है कि आज बुधवार से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र  में विपक्षियों की ओर से अविश्वास प्रस्ताव लाया गया उससे भी अहम बात है कि इस प्रस्ताव को स्पीकर सुमित्रा महाजन द्वारा मंजूरी भी दे दी गई। जिसके साथ ही सियासी सरगर्मियां तेज होने लगी हैं।

वहीं इस अविश्वास प्रस्ताव पर एक सवाल के जवाब में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी बोलीं कि किसने कहा है कि मेरे पास नंबर नहीं है। विपक्षी दलों की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में शुक्रवार को चर्चा होगी।  लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने कांग्रेस, टीडीपी समेत विपक्ष की तरफ से दिए गए अविश्वास प्रस्ताव को मंजूर किया।

Share this
Translate »