Tuesday , May 21 2024
Breaking News

अविश्वास प्रस्ताव पर राम गोपाल की उलझन, कहीं कोई बड़ी मुसीबत न जाये बन

Share this

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के सांसद एवं वरिष्ठ नेता राम गोपाल यादव संभवतः मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाये जाने से कुछ उलझन में हैं क्योंकि आज जब मीडिया द्वारा इस अविश्वास प्रस्ताव के बाबत उनकी पार्टी के रूख के बारे में पूछा गया तो इसी उलझन के चलते वो न सिर्फ बौखला गये बल्कि अभद्र शब्दों के इस्तेमाल की हद तक आ गये।

गौरतलब है कि आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता राम गापोल यादव से जब मीडिया ने मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर उनकी पार्टी का रुख जानना चाहा तो उन्होंने न सिर्फ अभद्रता की बल्कि संसद परिसर में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। जब उनसे पूछा गया कि नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्षी दलों द्वारा लाए जाए रहे अविश्वास प्रस्ताव पर आपकी पार्टी का क्या रुख है तो उन्होंने जवाब दिया, ‘आप नहीं जानते कि हमारी पार्टी का क्या रुख है।’ इसके बाद उन्होंने अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया।

ज्ञात हो कि लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने मानसून सत्र के पहले दिन बुधवार को टीडीपी द्वारा दिए गए अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस को स्वीकार कर लिया। लोकसभा स्पीकर ने इस पर बहस कराने की मंजूरी दे दी। शुक्रवार को नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में बहस होगी। बता दें, यह अविश्वास प्रस्ताव तेलगु देशम पार्टी लेकर आई है, जिसका कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल समर्थन कर रहे हैं।

Share this
Translate »