Wednesday , June 19 2024
Breaking News

देवरिया जेल में छापे के दौरान: मॉफिया अतीक समेत कई के पास से मिला फोन और अवैध सामान

Share this

लखनऊ। हाल ही में प्रदेश की बागपत जेल में मॉफिया मुन्ना बजरंगी की बेहद ही सनसनीखेज हत्या होने से मचे हड़कम्प और उसके बाद जारी किये गए सरकार के तमाम सख्त निर्देश आज उस समय बेअसर साबित होते दिखे जब जनपद की देवरिया जेल में छापे के दौरान सफेदपोश मॉफिया अतीक अहमद की बैरक से तथा अन्य कैदियों के पास से भी तमाम आपत्तिजनक चीजें बरामद की गईं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया के जिला कारावास में जिला अधिकारी और पुलिस अधीक्षक नें मिलकर की छापेमारी जिसमें बाहुबली नेता अतीक अहमद की बैरक से दो सिम कार्ड और चार पैन ड्राइव पुलिस ने बरामद किया है।

इतना ही नही बल्कि इसके अलावा अन्य कैदियों के पास से भी एक मोबाइल दो सिम कार्ड और हैंडमेड चाकू बरामद किया गया है। ज्ञात हो कि जहां अतीक अहमद को कुछ दिनों पहले ही नैनी से देवरिया शिफ्ट किया गया था। इसके अलावा हाल ही में उनका एक सपा नेता को घमकी दे कर फिरौती में 10 करोड़ की मांग का ऑडियो काफी चर्चा में रहा था। हालांकि बाद में उसे काफी पुरान बताया गया था।

बताया जाता है कि जिलाधिकारी देवरिया ने यह छापा भारी पुलिस बल और लाव-लश्कर के साथ मारा। इस छापेमारी में बरामद हुए सामानों की पुलिस जांच कर कही है कि यह सामान आखिर जेल में कैसे आया। इस बाबत कहा जा रहा है कि काफी दिनों से यह जानकारी मिल रही थी कि जेल में कुछ अपराधी अवैध रूप से जेल में मोबाइल का इस्तेमाल किया जा रहा है जिसके चलते हमने पूरे पुलिस बल के साथ जेल में छापेमारी की और जेल से अवैध सामान जैसे मोबाइल,पेनड्राइव आदि बरामद किया गया है।

Share this
Translate »