Monday , February 26 2024
Breaking News

अखिलेश ने भाजपा को लेकर दिया बड़ा बयान

Share this

भाेपाल। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी लाेगाें में डिजिटल नफरत फैला रही है। दरअसल आज वो अपने दो दिवसीय दौरे के तहत मध्य प्रदेश पहुंचे।

इतना ही नही अखिलेश ने कहा कि देश की जनता चाहती है कि देश काे नया प्रधानमंत्री मिले। आने वाले समय में देश काे एक नया प्रधानमंत्री मिलेगा भी। साेसल मीडिया लाेगाें काे जाेड़ने के लिए थी लेकिन बीजेपी वालाें ने इसका उपयाेग नफरत फैलाने के लिए किया। इसके माध्यम से चुनाव में हेराफेरी कर रहे हैं। हम ताे उत्तर प्रदेश वाले हैं हमसे अच्छा बीजेपी के बारें काेई नहीं जान सकता। हमने इनकी नफरत पास से देखी है। ये डिजिटल नफरत फैलाने वाले लाेग हैं। लेकिन अब इनका पर्दाफास हाे चुका है। ये लाेग लाेकसभा आैर विधानसभा उपचुनाव में हार चुके हैं।

इसके अलावा नाेटबंदी काे लेकर भी अखिलेश यादव ने सरकार पर हमला बाेला। उन्हाेंने कहा कि नाेटबंदी ने देश की पूरी अर्थव्यवस्था बर्बाद करके रख दी। छाेटे काराेबारियाें का काराेबार तबाह हाे गया। न जाने कितने लाेग बेराेजगार हाे गए। सरकार ने कहा था नाेटबंदी से भ्रष्टाचार खत्म हाे जाएगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

Share this
Translate »