Monday , May 13 2024
Breaking News

राहुल के स्टाइल को कॉपी करेंगे कांग्रेसी, पोस्टर हुआ जारी

Share this

इलाहाबाद! संसद भवन में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अविश्वास प्रस्ताव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गले लगाने की घटना कई तरह की सुर्खियां बटोर रही है। राजनीति के एक हिस्से में भले ही राहुल के इस काम की आलोचना हो रही हो लेकिन यूपी के कांग्रेसी आने वाले दिनों में यही काम जोर शोर से करते नजर आएंगे। दरअसल कांग्रेसी गाली देने वालों को गले लगाने का अभियान शुरू करने जा रहे हैं। इसके लिए एक पोस्टर भी जारी कर दिया गया है।

इसकी शुरूआत इलाहाबाद से हुई है। इलाहाबाद में कांग्रेसियों ने अविश्वास प्रस्ताव के दिन हुई इस घटना पर पोस्टर जारी किया है। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुख्य धारा की मीडिया में छाया हुआ है। पोस्टर में राहुल गांधी को महिमामंडित करते हुये संसद में पीएम मोदी को गले लगाने की घटना को ऐतिहासिक बताया गया है । पोस्टर में कहा गया कि जनेऊधारी पंडित राहुल गांधी ने गाली के बदले गले लगाने की शुरूआत की है। यही हम पूरे जिले में करने जा रहे हैं।

वायरल पोस्टर के डीप बैकग्राउंड में राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी को गले मिलते हुये दिखाया गया है और बगल में दाहिने कोने में राहुल की हाथ जोड़ते तस्वीर भी है। जबकि बायें कोने में सोनिया व राजीव गांधी की तस्वीर है। इस पोस्टर में सबसे उपर लिखा गया है कि पाकिस्तान भेजने वालो अंधभक्तों यह है हमारा संस्कार। जनेऊधारी पंडित राहुल गांधी का गाली के बदले गले लगाने की शुरूआत। यह पोस्टर खूब चर्चाएं बटोर रहा है।

हसीब अहमद ने बताया कि जनेऊधारी पंडित राहुल गांधी ने पीएम को गले लगाकर न सिर्फ युवाओं को प्रेरणा दी बल्कि भाजपा को आइना भी दिखाया है। भाजपा तमाम हिंदुस्तानियों और कांग्रेसियों को पाकिस्तान भेजने की प्रथा चला रही है और यह इसका करारा जवाब है। इसके लिये हमने पोस्टर जारी किया है और राहुल गांधी की सोच व विचारधारा पहुंचाने का काम किया है । हसीब का कहना है कि अगर राहुल जी को गाली देकर भाजपा को शांति मिलती है तो पाकिस्तान भेजने वाले अंधभक्तो को राहुल गांधी गले लगाकर दुगनी शांति देंगे।

Share this
Translate »