नेतन्याहू ने अपनी बात को शुरु करते हुए कहा कि प्यारे दोस्तो, नमस्कार। शैलौम से शुरू किया। उन्होंने कहा, मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ। उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं। अब मैं नि:शब्द हूं। उन्होंने आगे कहा कि दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है. इजरायल बॉलीवुड को पसंद करता है और मैं भी आपको पसंद करता हूं। हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है। हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं। आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे।

इजरायली पीएम ने कहा कि हम इजरायल में बॉलीवुड देखना चाहते हैं। हमारे पास आपको केवल उन्नत तकनीक ही नहीं, रचनात्मकता भी देखने को मिलेगी। आपने होमलैंड और POW देखे होंगे, यह हमारे शो के फॉर्मेट हैं। बॉलीवुड का विकास यानी दुनिया में भारत का विकास और इजरायली तकनीक का विकास होगा। हमारी तकनीक, विज्ञान और कला आपसे मिल जाएगी तो जादुई नजारा देखने को मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा, मैं आप सबके साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं ताकि दुनिया हमारे संबंधों को जाने। आपको मालूम होगा कि दुनिया की सबसे ज्यादा पसंद की गई सेल्फी एलन (शो प्रजेंटर) की थी, जो उन्होंने ऑस्कर्स में ली थी। अब मैं इतिहास बनाना चाहता हूं।