Sunday , September 8 2024
Breaking News

जब कुमारस्वामी खुले दिल से BJP के समर्थन में आए

Share this

नई दिल्ली। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी सरकार बनाने के बाद से किसी न किसी बात को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं और काफी हद तक हाल के उनके रवैये से ऐसा साफ जाहिर होता है कि वो कांग्रेस से सुतुष्ट नही हैं। वहीं राज्य में भाजपा के एक कदम को खुले दिल से समर्थन करके उन्होंने एक नई हलचल पैदा कर दी है।

गौरतलब है कि कर्नाटक में  विपक्षी दल बीजेपी ने किसानों के लिए तीन दिवसीय पदयात्रा निकाली है। सीएम कुमारस्वामी ने बीजेपी के पदयात्रा का खुले दिल से स्वागत किया है। और साथ ही बीजेपी के पदयात्रा पर कुमारस्वामी ने कहा कि चलिए कम से कम बीजेपी किसानों के लिए सामने तो आई। मैं इसका स्वागत करता हूं। पर मैंने भी किसानों का कर्ज माफ किया है इसलिए बीजेपी मुझे भी प्रोत्साहित करें।

ज्ञात हो कि गुरूवार को बीजेपी कर्नाटक के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के नेतृत्व में कुमारस्वामी के संसदीय क्षेत्र रामनगर से बेंगलुरू तक पदयात्रा निकाली है। इस दौरान करीब 44 किमी तक का सफर किया जाएगा। बीजेपी यात्रा के माध्यम से किसानों के पूर्ण कर्जमाफी की मांग को रखी है। इस यात्रा में करीब तीन हजार किसान हिस्सा लिए हैं। जबकि कुमारस्वामी ने सीएम बनने के बाद 44,700 करोड़ कर्ज माफ करने की घोषणा की।

Share this
Translate »